PBKS vs CSK Match- प्रीति जिंटा ने फेंकी टी-शर्ट तो दर्शक दीर्घा में भिड़ गए क्रिकेट प्रेमी; जानिए क्या है पूरा मामला?

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, धर्मशाला। पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा जब टी-शर्ट बांटने के लिए अलग-अलग स्टैंड में गई तो एक स्टैंड में टी-शर्ट पहले लेने के लिए नौबत मारपीट तक पहुंच गई। हालांकि, पुलिस ने झगड़ा बढ़ने नहीं दिया।

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, धर्मशाला। पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा जब टी-शर्ट बांटने के लिए अलग-अलग स्टैंड में गई तो एक स्टैंड में टी-शर्ट पहले लेने के लिए नौबत मारपीट तक पहुंच गई। हालांकि, पुलिस ने झगड़ा बढ़ने नहीं दिया।

loksabha election banner

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को आईपीएल मुकाबले के दौरान नार्थ स्टैंड टू में दर्शकों में खूब लात घूसे चले। दर्शकों में टीशर्ट को लेकर भिड़ंत हो गई। ऐसे में मामला बढ़ता देख पुलिस को बीच बचाव करना पड़ा। मामला कुछ इस तरह से रहा कि चेन्नई की टीम अपनी बल्लेबाजी करके पवेलियन लौटी। पहली इनिंग खत्म होने के बाद पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा टी-शर्ट बांटने पहले ही की तरह इस बार भी रिवायत निभाते हुए स्टेडियम में आई थी।

टी-शर्ट को लेकर चले लात-घूसे

इसी बीच प्रीति जिंटा ने अलग-अलग स्टैंड पर जाकर दर्शकों के बीच टीशर्ट उछ़ाली, प्रीति द्वारा उछाली गई टी शर्ट को लपकने के लिए कई दर्शक आगे की ओर आ रही थे। इसी बीच स्टेडियम के नार्थ स्टैंड में दो दर्शक प्रीति द्वारा फेंकी गई टी-शर्ट पाने का प्रयास कर रहे थे। इसी बीच एक दर्शक को टीशर्ट मिल गई, जबकि दूसरा चूक गया, इसी बात को लेकर दर्शकों में लात घूसे चल गए। मामला बढ़ता देख पुलिस ने बीच बचाव कर दोनों पक्षों को शांत किया।

ये भी पढ़ें:Himachal News: 'सांसद कश्‍यप ने लोकसभा में नहीं उठाया हिमाचल आपदा का मामला...', CM सुक्‍खू का भाजपा पर तीखा वार

क्रिकेट प्रेमी को आया चक्कर, गिरने से सिर पर लगी चोट

धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर के समय मैच शुरू होने से पहले एक दर्शक मैदान में प्रवेश के बाद स्टैंड की तरफ जा ही रहा था कि वह चक्कर आने से गिर गया, जिससे उसके सिर में चोट आ गई थी। दर्शक के घायल होने की सूचना मिलने के बाद हेल्थ टीम ने दर्शक को प्राथमिक उपचार दिया। जिसके बाद दर्शक मैच देखने के लिए चला गया।

ये भी पढ़ें:President Himachal Visit: द्रौपदी मुर्मू ने जल ग्रहण अभयारण्य सियोग को सराहा, ज्ञानी जैल सिंह को दी श्रद्धांजलि

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

UP Police Exam 2024 Fake Notice: 29-30 जून को नहीं होगा यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल री-एग्जाम, बोर्ड ने दी ये जानकारी

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now